वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल

लोक राजनीति मंच

यदि मोदी नहीं हटे तो देश पर बड़ा खतरा

यदि 2024 में श्री नरेंद्र मोदी जी को हटाकर वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के संस्थापक और नीति निर्देशक श्री विश्वात्मा को प्रधानमंत्री न बनाया गया तो देश के लोगों को कई खतरों से गुजरना पड़ेगा।

  1. देश की ज्यादातर सरकारी कंपनियां अडानी के हाथ में चली जाएंगी।
  2. ऑटोमेटिक मशीन काम करेंगी। नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में जितनी बेरोजगारी बढ़ी है, उससे और कई गुना बढ़ जाएगी।
  3. जब देश के मुसलमानों को यह लगेगा कि देश की कानून व्यवस्था सरकारी तंत्र पुलिस सेना न्यायालय उसके विरुद्ध हो गए हैं। तब देश में मुस्लिम आतंकवाद का बोलबाला हो जाएगा। यह आतंकवाद श्री नरेंद्र मोदी के कामों से पैदा होगा लेकिन उस समय नरेंद्र मोदी जी अपनी स्वभाव के मुताबिक आतंकवाद की जिम्मेदारी इस्लाम धर्म पर लगा रहे होंगे। लेकिन आतंकवाद की सजा देश के हर नागरिक को मिलेगी। देशव्यापी आतंकवाद फैल जाएगा तो देश की हालत अफगानिस्तान लीबिया सीरिया और सूडान जैसी हो जाएगी।
  4. नरेंद्र मोदी जैसे लोग चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान और चीन के साथ जानबूझकर कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिससे इन देशों के साथ युद्ध हो सकता है। यदि चीन के साथ युद्ध होता है तो भारत के हालत यूक्रेन जैसी हो जाएगी। यह सुंदर देश खंडहर में तब्दील हो जाएगा।
  5. नरेंद्र मोदी जी 2024 में चुनाव जीतकर प्रधानमंत्री बन जाते हैं, तो देश के बहुसंख्यक आर्थिक रूप से कमजोर लोग न तो अपने बच्चों को महंगे प्राइवेट स्कूलों में पढ़ा पाएंगे और न तो देश के महंगी अस्पतालों में अपना इलाज ही करा पाएंगे।
  6. नरेंद्र मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश को किसानों की जमीन अदानी जैसे उद्योगपति कब्जा कर लेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय, भाजपा शासित प्रदेशों की पुलिस और अर्धसैनिक बल यह कब्जा कराने में अडानी की मदद करेंगे।
  7. नरेंद्र मोदी जी आते हैं तो हिंदू संस्कृति और सभ्यता पर भारी खतरा है। क्योंकि मोदी जी ऐसे कानूनों के पक्ष में है जिससे ऐसी किसी पत्नी को सजा न मिले जो दूसरे मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। किसी ऐसे पति को सजा न मिले जो पराई स्त्रियों के साथ संबंध बनाता है। यानी नरेंद्र मोदी जी द्रोपदी के उदाहरण का दुरुपयोग करके देश के हर परिवार को वेश्यालय बनाने की कोशिश में हैं।
  8. नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश में गरीबी और बढ़ जाएगी। क्योंकि वह मशीनों की कमाई से और प्राकृतिक संसाधनों से पैदा होने वाले धन को देश की जनता में बांटने के पक्ष में नहीं है। वह चाहते हैं कि यह धन अडानी जैसे खरबपतियों के खाते में चला जाए। 137 सांसदों की मांग पर संसद की कमेटी ने 2 दिसंबर सन 2011 को अपनी एक रिपोर्ट दिया था। इस कमेटी ने सिफारिश किया था कि बेरोजगारी के इस दौर में वोटरों की औसत आमदनी की आधी रकम देश के सभी वोटरों के खाते में सरकार सीधे भेजें। आज सन 2023 की कीमतों पर यह रकम लगभग ₹8435 बनती है। संसद की कमेटी ने इस रकम को स्कॉलरशिप की तर्ज पर "वोटरशिप अधिकार" कहा है। मोदी जी ने इस सिफारिश को अभी तक लटका के रखा है। यदि मोदी जी इस सिफारिश को मान लिये होते तो आज देश में हर उस आदमी के खाते में लगभग ₹8435 हर महीना आ रहे होते, जो लोग सरकारी नौकरी में नहीं है, या इनकम टैक्स नहीं देते। संसदीय कमेटी की इसी सिफारिश की नकल करके मोदी जी ने सन 2019 से किसान परिवार के केवल एक आदमी को हर महीने ₹500 देना शुरू किया। मोदी जी इसको किसान सम्मान निधि कहते हैं। लेकिन सन 2014 से भाजपा सरकार ने अब तक देश के हर व्यक्ति का रू. 7935 हर महीना का नुकसान किया और आज भी कर रही हैं। मोदी जी की सरकार फिर से 2024 में बनती है तो देश के लोगों का हर महीना लगभग ₹8000 का नुकसान आगे भी होता रहेगा। ₹96,000 प्रति वर्ष के हिसाब से मोदी शासन के 10 साल में देश के आयकर सीमा के नीचे के हर एक वोटर का ₹9,40,000 नुकसान हो चुका है
  9. यदि नरेंद्र मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ महासंघ बनाने की बात तो छोड़ी है इन देशों के साथ संबंध संबंध और खराब होंगे। यहां तक कि युद्ध की नौबत आ सकती है।
  10. नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनते हैं तो पिछले 10 साल के कार्यकाल की तरह वह डीजल पेट्रोल और बिजली की कीमतें और बढ़ाएंगे। इससे देश में महंगाई इतनी बढ़ जाएगी कि देश के लोगों का जीना आज मुश्किल तो है ही, आने वाले दिन में दूभर हो जाएगा।
  11. जिस तरह श्रीलंका के राष्ट्रपति ने अपनी सनक में कई ऐसे फैसले लिए जिससे देश में भुखमरी फैल गई। उसी तरह अपनी सनक में फैसले लेने के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी जाने जाते हैं। नरेंद्र मोदी जी चुनाव जीतने के बाद नोटबंदी जैसे कुछ और फैसले लेंगे तो भारत की हाल श्रीलंका जैसी हो सकती है।
  12. नरेंद्र मोदी जी के 10 साल के कार्यकाल के दौरान जो उनके गलत कार्यों का विरोध किया, उस पर फर्जी मुकदमे बनाकर जेल में डाल दिया गया।
  13. यदि 2024 में नरेंद्र मोदी जी चुनाव जीत जाते हैं तो इस बात की प्रबल संभावना है कि वह अपने आलोचकों को जेल में नहीं डालेंगे, अपितु सीधे गोली मरवाने का आतंकवाद स्वयं शुरू करेंगे।
Open chat
Any query?
We are here to help you regarding
the new political system.